Adult dog and tiny cat fight each other, viral video: कुत्ते और छोटी बिली के बिच हुई लड़ाई

Adult dog and tiny cat fight each other, viral video – Adult कुत्ते और tinny बिल्ली के बिच हुई लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेड्डिट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे छोटी सी बिल्ली एक बड़े से कुत्ते से झगड़ते हुए नजर आ रही है.

Click to expand

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है आए दिन कोई न कोई फनी और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जरूर वायरल होता रहता है जिसे यूजर्स के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है.

हालाँकि आजकल शार्ट वीडियो का चलन है ये वीडियो जरूर सिर्फ कुछ सेकेण्ड का होता है किन्तु अत्यंत मजेदार होता है. इस कड़ी में हम आपसे साझा करने जा रहे हैं इस मसालेदार वीडियो जिसे आप पसंद करेगें।

रेडिट पर वायरल हो emotional viral video को देख आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। हालांकि, यह वीडियो मात्र 20 सेकंड का है किन्तु तो मजेदार है जिसे देख कर आप निश्चित रूप से आनंद करने वाले हैं.

Adult dog and tiny cat fight each other, viral video: कुत्ते और छोटी बिली के बिच हुई लड़ाई
Adult dog and tiny cat fight; कुत्ते और छोटी बिली के बिच हुई लड़ाई

आप देखेंगे कि एक एडल्ट जर्मन शेफर्ड जो ब्राउन कलर का है किसी छोटे से काले रंग के बिल्ली से दोस्ती कर बैठता है वह किसी बाहरी इलाके में है.

tiny Cat उसके पास अचानक से चलते हुए आती है वे दोनों एक अच्छे दोस्त बन जाते हैं, कुछ समय के बाद दोनों किसी कमरे में होते हैं जहां tiny cat और German Shepherd साथ में खेलते हुए नजर आते हैं.

बिल्ली कभी उसके कानों को खींचती है तो कभी उसके चेहरे को पकड़ कर के उसके ऊपर कूदने की कोशिश करती है, इन सबके बावजूद जर्मन शेफर्ड छोटे से बिल्ली को कुछ भी नहीं करता है.

Adult dog and tiny cat, fight each other, viral video, देख लोगों के कमेंट –

हर बार हुए इस Viral video को रेड्डिट के r/AnimalsBeingBros अकाउंट से साझा किया गया है, जिसे अब तक लगभग 30K यूजर ने देख लिया है,

जिसपर 150 से ज्यादा कमेंट भी हैं जो कुछ इस तरह के हैं – It’s the best, What is the name of those 2? This is so cute, Even down to ignoring the pain because of the cuteness. And Pixie being utterly aloof, etc.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा “Adult dog and tiny cat fight, Viral Video‘ से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *