Baby Rabbit Video: खरगोश के बच्चे ने खुद को बचाने के लिए लगाया देशी जुगाड़

Baby Rabbit Video: Rabbit baby took himself in a native way, Viral Video – इस खूबसूरत से वीडियो को देखकर आप भी थोड़ा आश्चर्य में पड़ जाएंगे क्योंकि ज्यादातर जब हम देखते हैं कि किसी जंगल में या फिर किसी अनजान जगह पर खरगोश जब किसी को देखते हैं तो वह वहां से दूर भागने की कोशिश करते हैं.

Click to expand

किंतु, में एक छोटा प्यारा सा खरगोश का बच्चा जो शायद अपने परिवार से बिछड़ गया है रोड पर भटकता हुआ नजर आ रहा है, वह किसी अजनबी को फॉलो करना शुरू कर देता है,

और वह उसके पीछे धीरे धीरे चलता हुआ दिखाई देता है वाकई में लाजवाब और खूबसूरत है किंतु काफी छोटा है कितनी खूबसूरती से वह अपने छोटे से पैरों की मदद से उस आदमी के पीछे-पीछे चोरी चुपके उसे फॉलो करता हुआ दिखाई दे रहा है.

Baby Rabbit Video Rabbit baby took himself in a native way, Viral Video
खरगोश के बच्चे ने खुद को बचाने के लिए लगाया देशी जुगाड़

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर साझा हुए इस वीडियो के प्रति फैंस के रिएक्शन कुछ इस प्रकार हैं जिसे r/aww अकाउंट ने साझा किया है. जिसे लगभग 18 घंटे पहले शेयर किया गया है.

Viral Baby Rabbit Video को अब तक 64K से भी ज्यादा लोगों के द्वारा देखा गया है. वहीं 11K से अधिक लोगों के कमेंट भी हैं शेयर करते समय इस वीडियो का टाइटल A Eastern Cottontail Baby Rabbit 🐇 है.

खरगोश का बच्चा शायद किसी घर की तलाश में है और वह अपने झुंड से बिछड़ने के बाद रोड के किनारे किसी अनजान शख्स के पैरों को धीरे-धीरे अनुसरण करता हुआ आगे बढ़ रहा है.

Baby Rabbit Video को देख फैंस की प्रतिक्रिया –

कभी-कभी देख करके ऐसा भी लग रहा है कि वह इतना छोटा किंतु प्यारा है कि यदि किसी का पैर भी उसके ऊपर पड़ जाता है तो वह कुचल भी सकता है.

किंतु शायद वह किसी केयरटेकर की तलाश में भी है ताकि उसे अडॉप्ट कर ले यह वाकई प्यारा और बेहद ही खूबसूरत है, काफी तेजी से दौड़ता हुआ सड़कों के किनारे पर नजर आ रहा है.

वीडियो को देखने के बाद फैंस ने कमेंट में कुछ इस प्रकार की टिप्पणियां की हैं – All in favor?, All in favor?, I need to come over and drop off some kale or dandelion greens, thanks, I’m sorry you had to go through that. That’s terrible.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा “Baby Rabbit Video” से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *