कुत्ता प्यारा होने के साथ दुष्ट हरकतें भी करते हैं, देखें Boxer dog की हरकतें वीडियो में

Boxer dog Angry Moment Video, Dog video, Cute Dog videos – एक कुत्ते का क्रूर दिखने की कोशिश का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जिसने अब लोगों का दिल जीत लिया है। ज्यादातर लोग जब भी किसी कुत्ते को देखते हैं तो उसकी खूबसूरती पर कमेंट करने से कभी नहीं चूकते। Read in English

यह कोई रहस्य नहीं है कि मनुष्य कुत्तों को सुंदर कहना पसंद करते हैं। हालाँकि, क्या उन्हें सुंदर कहलाना पसंद है? हम अन्य कुत्तों के बारे में नहीं जानते हैं, लेकिन हार्वे नाम का यह कुत्ता निश्चित रूप से विचार में नहीं है।

Boxer dog Angry Moment Video
Boxer dog Angry Moment Video

इसलिए, उसने लोगों को यह दिखाने के लिए लिया कि वह प्यारा नहीं है, बल्कि दुष्ट है। वह और भी अधिक दिखने लगा – आपने अनुमान लगाया होगा – सुंदर। प्रिय नायको के प्रयासों को दिखाने वाला एक वीडियो Harvey को समर्पित एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था। “मैं दुनिया को यह दिखाने की कोशिश कर रहा हूं कि कितने अद्भुत कुत्ते हैं,” वे Boxer dog के बचाव में कहते हैं।

  क्या भारत में Pit bull प्रतिबंधित है?

वीडियो में एक Boxer dog कैमरे की तरफ देखता है और अपनी पूंछ हिलाता है। इसके बाद क्लिप ‘बुराई’ लुक पर अंत दिखाने की कोशिश करती है। वीडियो का टेक्स्ट बताता है कि इंसर्शन क्लिप में क्या होता है। “यार, मैं उन लोगों से थक गया हूँ जो मुझे सुंदर कहते हैं। मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं कि मैं एक खलनायक हूं। मुझे अभ्यास करने दो। “

  क्या भारत में Pit bull प्रतिबंधित है?

Boxer dog Angry Moment Video, Watch –

यह पोस्ट कुछ दिन पहले शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से, क्लिप को 20,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और संख्या में वृद्धि हुई है। इस साझाकरण ने लोगों को अलग-अलग टिप्पणियां पोस्ट करने के लिए प्रेरित किया।

  क्या भारत में Pit bull प्रतिबंधित है?

“वाह बहुत डरावना!” एक ट्विटर यूजर ने loud emoticon करते हुए लिखा। “इसने मुझे ज़ोर से हँसाया,” एक अन्य ने पोस्ट किया। “क्षमा करें Harvey, लेकिन यह अभी भी मनमोहक था,” एक तिहाई ने टिप्पणी की। “ओह, बहुत अपमानजनक,” चौथे ने साझा किया।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ''Boxer dog Angry Momet Video, Watch🐶'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों और Dog Videos को पाने के लिए DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *