चंदौली में डॉग स्क्वायड के जरिये स्टेशन की हुई छानबीन

❈ शेयर करें -

चंदौली में डॉग स्क्वायड के जरिये स्टेशन की हुई छानबीन (chandaulee mein dog skvaayad ke jariye steshan kee huee chhaanabeen) – गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए रेलवे स्टेशन पर काफी सतर्कता बढ़ती जा रही है जैसा कि 26 जनवरी भारत के लिए काफी खास है.

आरपीएफ जीआरपी स्क्वायर के जरिए स्टेशन का कोना – कोना अच्छे प्रकार से जांचा जा रहा है, ताकि कोई भी परेशानी का सामना न करना पड़े.

चंदौली में डॉग स्क्वायड के जरिये स्टेशन की हुई छानबीन
डॉग स्क्वायड

डॉग स्क्वायड के जरिये छानबीन से गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को बेहतर किया जा सकेगा – गणतंत्र दिवस के मौके पर रेलवे स्टेशन पर निगरानी का काम शुरू कर दिया गया है.

Advertisements

इस मामले में सोमवार की रात अधिकारियों के निर्देश पर आरपीएफ व जीआरपी के अधिकारियों ने डॉग स्क्वायड के साथ विशेष जांच की.

  फीमेल डॉग जब मालकिन के गोंद में बैठकर किया नाटक, DOG VIDEO

उस वक्त रेलवे स्टेशन, सर्कुलेशन एरिया, नहर पुल और पैसेंजर हॉल समेत सभी प्लेटफॉर्म की तलाशी ली गई थी. यात्रियों से हर समय सतर्क रहने और किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु की सूचना सुरक्षा बलों को देने का आह्वान किया गया है।

अनावश्यक तत्वों को गणतंत्र दिवस पर किसी तरह का भ्रम न पैदा करने दें। वे इस संबंध में जंक्शन पर निगरानी के काम में लगे हुए हैं। इसी क्रम में जीआरपी पीडीडीयू इंस्पेक्टर सुरेश कुमार सिंह, आरपीएफ डीडीयू पोस्ट इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने डॉग स्क्वायड के साथ सोमवार रात 10 बजे स्टेशन पर जांच शुरू की.

  Viral Kitten Video - एक खूबसूरत युवती ने एक आवारा बिल्ली को गोद लिया, उसने जो किया देखकर आप भी हो जायेगें भावुक

गणतंत्र दिवस की सुरक्षा को लेकर कोई चूक नहीं –

टीम ने सभी प्लेटफॉर्म, प्रतीक्षालय, फ्लाईओवर, यात्री हॉल, टिकट कार्यालय, आरक्षण कार्यालय, सर्कुलेशन एरिया, साइकिल, कार और ऑटो स्टैंड, पार्सल, बैंक शाखाओं, बैंकों के एटीएम की सघन जांच की.

वीडियो देखें –

  Pets Viral Video Clip | बिल्ली और कुत्ते का बधाई देने का अलग Rowdy अंदाज, देखें

वर्दी पर बड़ी संख्या में चेक देखकर यात्री एक बार आशंकित हो गए थे, लेकिन बाद में जब यात्रियों को चेक के बारे में पता चला तो उन्होंने राहत की सांस ली।

जीआरपी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार सिंह और आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने कहा कि गणतंत्र दिवस से पहले आगे की जांच की जाएगी।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा चंदौली में डॉग स्क्वायड के जरिये स्टेशन की हुई छानबीन लेख पसंद आया होगा। तो इसे शेयर करें और रोज़ाना हमारी साइट DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और विज़िट करें।

❈ शेयर करें -

About the author

admin

View all posts

1 Comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *