Chicken and Roster loved Video: मुर्गी और मुर्गे का ऐसा प्यार जो आपने शायद ही देखा होगा, देखें

Chicken and Roster loved Video: मुर्गी और मुर्गे का ऐसा प्यार जो आपने शायद ही देखा होगा – ऐसा वीडियो शायद इंटरनेट पर भी बहुत ही कम ही देखने को मिलता है. आप देखेंगे कि मुर्गी मुर्गे को पिंजरे से बाहर निकालने के लिए कैसे अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करती है.

Chicken and Roster loved Video मुर्गी और मुर्गे का ऐसा प्यार जो आपने शायद ही देखा होगा, देखें
मुर्गी और मुर्गे का ऐसा प्यार जो आपने शायद ही देखा होगा

आजकल सोशल मीडिया का जमाना है आए दिन कोई न कोई फनी रोमांटिक वीडियो वायरल जरूर होता रहता है, जिसे फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

कुछ ऐसा ही वीडियो हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं इसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा।

Reddit पर शेयर हुआ यह वीडियो अत्यंत दुर्लभ है. ऐसा नजारा शायद ही देखने को मिलता होगा। हालांकि, यह वीडियो मात्र 57 सेकंड का है किंतु यह अत्यंत रोचक है.

यहां देखेंगे कि एक व्यक्ति जिसके पास एक मुर्गी और मुर्गा है वह मुर्गा को पकड़करके पिंजरे में बंद कर देता है, पिंजरे में उसे बंद करने के बाद बाहर से उसे अच्छी तरह से लॉक भी करता है.

Click to expand

वह भी एक जगह से नहीं बल्कि चार-पांच जगह से, ताकि पिंजरे के अंदर कैद मुर्गा पिंजरे से बाहर ना निकल पाए. वह जैसे ही उसे पिंजरे में लॉक करके वहां से जाता है.

कुछ समय के बाद वहां उसे खोजते हुए मुर्गी आती है और वह अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल करके उस पिंजरे के लॉक को एक-एक कर धीरे-धीरे खोल देती है.

वह पिंजरे पर लगाए गए चार पांच लॉक को धीरे-धीरे करके खोल देती है. और के अंदर कैद मुर्गे को बाहर निकाल लेती है.

आखरी में पिंजरे के ऊपर दोनों बैठ जाते हैं. मुर्गी उसे पंखों से छूते हुए दिखाई देती है. Chicken and Roster loved Video को देख करके कुछ ऐसा लग रहा है कि वे दोनों made for each other हों.

Chicken and Roster loved Video, देख क्या बोले फैंस –

उन्हें एक दूसरे से शायद ही कोई जुदा कर पाएगा। लगभग 8.7K लोगों के द्वारा देखा गया यह वीडियो रेड्डिट के इस यूजर के द्वारा साझा किया गया है.

जिसपर काफी सारे फैंस की प्रतिक्रिया भी है – I lost it at the wing swoop, One cannot cage true love lol, Yall are forgetting the dark side of chicken relationships, Depressing and quite pointless too.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा “Chicken and Roster loved Video” से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *