Puppies ने मना किया mam dog के साथ खेलने से, Cute lab Puppies Video

lab Puppies Video – Puppies ने mam dog के साथ खेलने से साफ़ मना कर दिया है इसलिए शायद मामा डॉग को इस बात की चिंता है की, आखिर उसके सभी Cute Puppies उसके साथ खेल क्यों नहीं रहे हैं आप यह खुद निचे Video में देख सकते हैं. Switch to English

Cute lab Puppies Video 📹 –

सभी लैब्राडोर puppies हर दिन मामा लेब्राडोर के आने पर उसे दूर से देखकर ही दौड़ने लगते थे, किन्तु आज सभी उसके बच्चे उसके पास नहीं जा रहे हैं, इस लिए मामा डॉग काफी कंफ्यूज है की आखिर आज क्या बात है की कोई उसके पास न ही खेलने के लिए आ रहा है और न ही दूध पिने के लिए.

कुल 8 लैब्राडोर पिल्ले हैं जिसमे से ज्यादातर सो रहे हैं और एक या २ जगे हैं, जो जगे हैं वह भी मामा डॉग को देखकर ऐसा लगता है की इग्नोर कर रहे हैं. इस बाजार से उन सभी की माँ कंफ्यूज हो रही है.

lab Puppies से कुछ जुड़े खास बातें –

एक वफादार साथी, और वह सबसे अच्छा दोस्त है, इसलिए यह सही पारिवारिक कुत्ता हो सकता है। वे बहुत धैर्यवान होते हैं और जब तक उन्हें उकसाया नहीं जाता तब तक वे आक्रामकता के कोई लक्षण नहीं दिखाएंगे।

lab Puppies Video
lab Puppies video

सामान्य तौर पर, इसे गोल्डन रिट्रीवर की तुलना में थोड़ा नरम, चिकना और अधिक संवेदनशील कहा जाता है। जबकि बच्चों के साथ दोनों परिवार बेहतर प्रदर्शन करते हैं।

लैब्राडोर रिट्रीवर या लैब्राडोर रिट्रीवर कुत्ते की ब्रिटिश नस्ल है। यह यूनाइटेड किंगडम में बनाया गया था. दुनिया के सर्वश्रेस्ट पारिवारिक कुत्ते के रूप में Labrador Retriever सबसे पहले नंबर पर आता है.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ''Cute lab Puppies Video🐶'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों और Dog Videos को पाने के लिए DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *