Dog and Cat Video, बिल्ली काफी चालक जानवर है कुत्ते की तुलना में, क्या आपको भी नहीं यकीन तो देख लीजिये वीडियो में, कुत्ते और बिल्ली मनुष्य के काफी करीब हैं, काफी सारे लोग दोनों पालतू जानवरों को एक साथ रखना काफी पसंद है. Switch to English

Dog and Cat Video –

ज्यादातर शहरों में लोग इन्हे एक साथ पाल लेते हैं. हालाँकि अब भी काफी सारे लोग कुत्ते और बिल्ली को एक साथ रखने से डरते भी हैं क्योकिं उन्हें लगता है की शायद ये एक दूसरे को नुकसान पहुँचाएगें किन्तु ऐसा नहीं है, हाँ लेकिन जब भी अब कुत्ते को बिल्ली के साथ रखें इसके लिए पहले से थोड़ा रिसर्च करना जरुरी है और अपने डॉग को बिल्ली के साथ रहने के लिए ट्रेनिंग भी देनी होगी।

वीडियो में देखिए किस प्रकार से बिल्ली के पास हरी रंग की एक गेंद है जिसे वह अपने पैरों से पकड़ी हुई है, वहीं उसके पास लैब्राडोर डॉग वह गेंद लेने की कोशिस में लगा हुआ है किन्तु वह उसे नहीं लेने देती है. गेंद को बिल्ली अपने पैरों की मदद से स्पिन भी करती है और उसके पास खड़ा लैब डॉग यह सब देखता रहता है.

Dog and Cat Video
Dog and Cat Video

आखरी में कई बार कोशिस करने के बाद भी लैब्राडोर डॉग बिल्ली से गेंद लेने में असफल रहता है और अंत में शायद थक कर वह हार मन लेता है ऐसा लगता है की वह यह कहता है की ठीक है यार तुम्ही ले लो गेंद और खुश रहो और अब हम तुम्हे कोई झगड़ा नहीं करना चाहते हैं. और बिल्ली गेंद को लेकर काफी खुस महसूस करती हुई नजर आती है.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ''Dog and Cat Video🐶'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों और Dog Videos को पाने के लिए DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *