Dog Enjoy With Nature VIDEO | जब कुत्ते ने किया खुले एकांत Jungle में शांति एक एहसास, वीडियो देख फैंस हुए मंत्रमुग्ध

Dog Enjoy With Nature VIDEO | जब कुत्ते ने किया खुले एकांत जांगल में शांति एक एहसास, वीडियो देख फैंस हुए मंत्रमुग्ध – वैसे काफी सारे लोगों के एकेले रहना पसंद है, ऐसे में अब ऐसा नजर आपको इस वीडियो में इस कुत्ते का भी देखने को मिलने वाला है।

Click to expand

जिसमे बिलकुल अकेला डॉग काफी शांति से अकेले जंगल में पेड़ के निचे लेटकर के शांति का अनुभव करता हुआ नजर आ रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेड्डिट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो आपको भी जरूर शांति एक एहसास दिलाने वाला है.

इस तरीके का वीडियो काफी सारे लोगों ने बहुत ही कम ही देखा होगा इसे रेडिट के r/aww अकाउंट से साझा किया गया जिसका टाइटल Puppy is one with nature दिया है.

वीडियो को अकाउंट पर 7 दिन पहले साझा किया गया है जिसे अब तक 109K से भी अधिक लोगों के द्वारा देखा गया है. हमें देखने को मिलता है एक कुत्ता कि जंगल में काफी सुकून के साथ आराम मुद्रा में है, वह सफेद कलर का है को एक पेड़ के नीचे सोते भी दिखाई दे रहा है.

WXSakdl
Dog Enjoy With Nature VIDEO | जब कुत्ते ने किया खुले एकांत Jungle में शांति एक एहसास, वीडियो देख फैंस हुए मंत्रमुग्ध 2

वह काफी खुश लंबा और शांत दिखाई दे रहा है वीडियो को देखकर लोगों ने कमेंट में कुछ इस प्रकार के विचार रखे हैं – Good lord am I envious of how peaceful and carefree the little guy looks, It’s because of all the yoga it does! The pose is literally called “happy baby”.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Dog Enjoy With Nature VIDEO'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *