Dog vs owner Love Bond: फुटपाथ पर सो मालिक के रक्षा के लिए कुत्ता अपनी जान देने को भी तैयार

Dog vs owner Love Bond, Viral Video, Viral video in Hindi -इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे यह वीडियो जिसमें यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मालिक की रक्षा के लिए कुत्ता दूसरे पर भौंकता हुआ और उसे काटने को भी तैयार हो जाता है.

Dog vs owner Love Bond, Viral Video, Viral video in Hindi – लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है कुत्ते का यह वीडियो आकर्षक का केंद्र बना हुआ है. काफी सारे लोग इसे तेजी से देख रहे हैं. वीडियो में यह साफ तौर से देखेंगे कि एक कुत्ता जो फुटपाथ पर सो रहे अपने मालिक की रक्षा के लिए किस हद तक जा सकता है.

Dog vs owner Love Bond
Dog vs owner Love Bond: फुटपाथ पर सो मालिक के रक्षा के लिए कुत्ता अपनी जान देने को भी तैयार 2

वह आदमी जो फुटपाथ पर सो रहा होता है उसके पास उसका कुत्ता बैठा होता है उसके पास से गुजर रहे एक अन्य आदमी उसे चोर पहुंचाने की कोशिश करता तभी वह अपना आक्रामक अंदाज उसके सामने पेश करता है.

वह उसे दौड़ा लेता है और पूरा भौकता हुआ उसे काटने की कोशिश करता है वह आदमी बहुत तेजी से दौड़ करके वहां से भाग जाता है, कुत्ता वही नहीं रुकता है बल्कि उसको काफी दूर तक दौड़ा कर के ले जाता है.

Dog vs owner Love Bond, Viral video in Hindi –

और वापस से यदि वह उसकी तरफ देखता भी है तो भी वह उसके लिए भौकता (Dog vs owner Love Bond) है अपने मालिक के प्रति उसका यह सहानुभूति और लगाव एक चरम स्तर पर है इस वीडियो को देख करके कुछ ऐसा ही लग रहा है.

जब वह आदमी काफी दूर चला जाता है तो कुत्ता वापस आकर अपने मालिक के पैरों के करीब बैठ जाता है तो कैसा लगा यह वीडियो उम्मीद करते हैं कि आपको अच्छा लगा हमें कमेंट करके अपना विचार दें.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Dog vs owner Love Bond, Viral Video in Hindi" से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *