कुत्ते और बाघ के बीच लड़ाई, वीडियो – कुत्ता ने दी शेर को जबरदस्त टक्कर, देखें

❈ शेयर करें -

कुत्ते और बाघ के बीच लड़ाई, वीडियो (Dog vs Tiger fight video) – कुत्ता ने दी शेर को जबरदस्त टक्कर देखें: इंस्टाग्राम के माध्यम से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

कुत्ते और बाघ के बीच लड़ाई, वीडियो

यह वीडियो जिसमें देखेंगे की एक कुत्ता और बाघ इतना खतरनाक तरीके से आपस में लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं यह वीडियो क्लिप बहुत ही छोटा है किंतु बहुत रोचक है दोनों करने का अंदाज कुछ अलग है.

आपने पहले तो कभी-कभी बार देखा होगा कुत्ते और बिल्ली के बीच लड़ते हुए जंगलों में, यह सामान्य बात है खासकर कुत्तों में लेकिन क्या आपने देखा है कि कुत्ते और बाघ किस प्रकार से लड़ते हैं.

Advertisements

Dog vs Tiger fight video

वीडियो क्लिप में कुत्ते और बाघ अंदाज एक अलग ही है ऐसा वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो फुटेज के मुताबिक एक साथ कुत्ता, बाघ और शेर दिखाई दे रहे हैं.

  VIRAL VIDEO: बिल्ली और घोड़े की दोस्ती जो जीत लेगी आपका भी दिल

ये मजेदार वीडियो भी देखें –

किन्तु आपस में केवल कुत्ता और बाघ ही लड़ते हुए नजर आ रहे हैं जबकि उनके थोड़ी दूर पर शेर अकेले बैठा हुआ है वह इस लड़ाई में नहीं शामिल नहीं होता है. कुत्ते के साथ बाघ आपस में अद्भुत तरीके से लड़ रहे हैं.

  Viral Video - क्या आपने देखा है केवल 8.5KG का Horse

वीडियो क्लिप के अनुसार कुत्ते की नस्ल गोल्डन रिट्रीवर है वह अपने बचाव के लिए पाक के कान को अपने जबड़े से काफी तेजी से दबोच लेता है और उसे अपनी तरफ खींचने की कोशिश करता है.

अपने कान को बचाने के लिए बाघ अपने सर को इधर-उधर काफी तेजी से घुमाता है किंतु फिर भी वह असफल रहता है।

वहीँ बगल में बैठा हुआ शेर इस लड़ाई का हिस्सा नहीं है इसमें नहीं शामिल होता है और ना ही कुत्ता है उम्मीद करते हैं कि यह वीडियो क्लिप आपको जरूर अच्छा लगेगा हमें कमेंट करके अपना सुझाव दें.

  चंदौली में डॉग स्क्वायड के जरिये स्टेशन की हुई छानबीन

कुत्ते और बाघ के बीच लड़ाई का ऐसा वीडियो (Dog vs Tiger fight video) जो हर किसी को अपने तरफ आकर्षित कर रहा है.वाकही एक अलग अंदाज में है. जिसमे इतना छोटा होने के बावजूद भी कुत्ता नहीं डरता है वह निडर होकर सामना करता हुआ दिखाई पड़ता है.

वीडियो क्लिप में दिखाई देने वाला यह नजारा साथ चिड़ियाघर का है क्योंकि वही बगल में सामने एक महिला अपने बच्चे के साथ शीशे के खिड़की में से इस अद्भुत नजारे को देखते हुए दिखाई दे रही है.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा यॉर्कशायर टेरियर (Terrier Yorkshire) ब्रीड से जुड़ी जानकारी व पालने हेतु जरुरी बातें लेख पसंद आया होगा। तो इसे शेयर करें और रोज़ाना हमारी साइट DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और विज़िट करें।

❈ शेयर करें -

About the author

admin

View all posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *