लकड़ी ने लिया Golden Retriever की ‘Selfie’ कौन सी सबसे प्यारी है, आप भी नहीं पकड़ पायेगें?

Golden Retriever ‘Selfie’ – Finn नाम के एक सुपर गोल्डन रिट्रीवर के बारे में एक पोस्ट ने ऑनलाइन चर्चा पैदा कर दी है। इंस्टाग्राम पेज WeRateDogs पर शेयर किया गया पोस्ट कई लोगों के लिए खुशी का स्रोत बन गया है। pooch की कुछ तस्वीरों का एक शेयर आपको भी खुश करने की संभावना है।

तस्वीरों को मीठे और मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया जाता है। “यह Finn है। वह सुंदर महसूस कर रहा था और उसने कुछ सेल्फी लीं। यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या पोस्ट करना है। 14/10 वे सभी परिपूर्ण हैं,” यह कहता है। इंस्टाग्राम carousel में गोल्डन रिट्रीवर,

Golden Retriever 'Selfie'
Golden Retriever ‘Selfie’

Finn की चार तस्वीरें हैं। तस्वीरों में, फिन सफेद डेज़ी के साथ एक मैदान में लेटा हुआ है। छवियों में, pooch को चित्रित करते हुए भी देखा जा सकता है विभिन्न अभिव्यक्तियाँ।

छवियों को मूल रूप से फिन को समर्पित @goldennfinn के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। पृष्ठ का बायो कहता है कि वह मूल रूप से कैलिफ़ोर्निया का है और “मुस्कान फैलाने” के लिए मंच पर है।

Golden Retriever selfie
Golden Retriever selfie

पोस्ट, जिसे एक दिन पहले साझा किया गया था, को 1.6 लाख से अधिक लाइक और गिनती मिल चुकी है। इस साझाकरण ने लोगों को विभिन्न टिप्पणियां पोस्ट करने के लिए प्रेरित किया। कुछ पालतू माता-पिता ने अपने कुत्तों के लिए प्रबंधित पृष्ठों से टिप्पणियां भी साझा कीं।

“#2 मेरा पसंदीदा है,” Finn नामक एक पूडल को समर्पित पृष्ठ से एक टिप्पणी पढ़ें। “वह बिल्कुल सही है, वह प्यारा है,” एक ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड लॉरिएट को समर्पित एक पृष्ठ से एक और प्रतिक्रिया पढ़ें।

Golden Retriever selfie
Golden Retriever selfie

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वाह! वह कितना प्यारा है! क्या कोई इतना सुंदर है? “आप अपने द्वारा ली गई हर तस्वीर में अच्छे नहीं दिख सकते। फिन: ‘होल्ड माई फोन, मैन’,” कई इमोटिकॉन्स के साथ एक और खुलासा किया। “मैंने इससे अधिक सही तस्वीर कभी नहीं देखी,” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने साझा किया। “आप सिर्फ एक पोस्ट नहीं कर सकते! आराध्य,” एक चौथा लिखा।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा Horse and Kitten Video से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *