भारतीय परिवार पारंपरिक अंदाज में घर के नए सदस्य की आरती कर स्वागत करता हुआ, देखें Puppies Viral Videos

Indian family welcoming the new member of the house in traditional style, watch Puppies Viral Videos – Puppies Viral Videos के इस कड़ी में सोशल मीडिया reddit पर काफी तेजी से हाल ही में पोस्ट किया गया यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक भारतीय परिवार काफी शानदार तरीके से पारम्परिक ढंग से अपने परिवार के नए सदस्य की आरती कर स्वागत कर रहा है.

Puppies Viral Videos
Indian family welcoming the new member of the house in traditional style

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 21 घंटे पहले शेयर किया गया है अब तक 72000 से भी अधिक लोगों ने इस वीडियो को देखा है इस पर 850 से भी अधिक कमेंट आ चुके हैं लोगों के कमेंट काफी मजेदार और फनी हैं.

भारतीय परिवार अपने नए सदस्य की स्वागत में शायद कोई भी कमी नहीं चाहता है इसलिए वह काफी पारंपरिक तरीके से अपने Puppy की आरती करता हुआ नजर आ रहा है.

Watch Puppies Viral Videos –

Puppies Viral Videos में देख सकते हैं कि पिंक कलर के टीशर्ट पहनी हुई लड़की अपने हाथों में अपने Puppy को पकड़े हुई है उसके बगल में एक लड़का जो शायद उसका भाई है वह दोनों मिलकर के पिल्ले को अपने गोद में लिए हुए हैं और उन दोनों के सामने उसकी मम्मी हाल में जलते हुए दीये के साथ बिल्कुल पारंपरिक तरीके से अपने पप्पी यानी कि जो उनके घर का नया सदस्य होने वाला है उसका उसकी आरती करती हुई नजर आ रही हैं.

शायद वह किसी के बुरी नजरों से उसे बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. हालांकि, भारत में ऐसा होना बहुत बड़ी बात नहीं है क्योंकि घर पर जब कोई भी नया सदस्य की एंट्री होती है तो उसका स्वागत भारतीय अंदाज में पारंपरिक तरीके से लोग कुछ इस प्रकार से ही करते हैं.

Pit_of_Death एक यूजर है इन्होने अपने कमेंट में लिखा है की – Dogs generally are like “I have no idea what is going on but I’m just happy to be included”. उम्मीद करते हैं कि आपको भी यह वीडियो जरूर अच्छा लग रहा होगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ''Puppies Viral Videos'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों और Dog Videos को पाने के लिए DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *