K9 Dog emotional Video, 8 साल से अधिक सेवा के बाद हुआ सेवानिवृत्त

K9 dog retired after 8 years of service, K9 dog emotional video – K9 डॉग आठ साल से अधिक की सेवा के बाद सेवानिवृत्त हो गया है, और यह K9 dog emotional video में देखकर सब भावुक हो जायेगें।

कुत्ते बहुत ही अद्भुत जानवर होते हैं और उनकी वफादारी के कारण न केवल पालतू जानवर के रूप में बल्कि पुलिस की तरह सेवा में भी उनका उपयोग किया जाता है। लंबे समय से सेवा में लगे कुत्ते को देखना हमेशा एक भावनात्मक क्षण होता है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए K9 dog emotional video देखकर आप भी जरूर इमोशनल जरूर हो जायेगें।

K9 Dog emotional Video –

K9 dog वीडियो को डॉग पेज द्वारा दो दिन पहले अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 8.03 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में लिखा है, “K9 Rio’s retirement sign off,” वीडियो में एक पुलिस अधिकारी को आठ साल से अधिक की उत्कृष्ट सेवा के लिए रियो नाम के एक कुत्ते को धन्यवाद देते हुए एक घोषणा करते हुए दिखाया गया है। हर बार अपने हैंडलर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कुत्ते को धन्यवाद देने वाले नोटिस में आगे कहा गया है कि वह अब एक अच्छा आराम कर सकता है।

क्लिप को एक मिलियन से अधिक लाइक्स मिले हैं और इसने उपयोगकर्ताओं को कई टिप्पणियां पोस्ट करने के लिए प्रेरित किया है। “Who is cutting onions Damnit,” एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की। “उसका छोटा मुंडा हाथ।

K9 Dog emotional Video,
K9 Dog emotional Video,

उसे हाल ही में पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए था और उसे सेवानिवृत्त कर दिया था। फिर से, 8 साल की सेवा की सबसे लंबी अवधि है। प्यारे लड़के, मुझे आशा है कि उसे कुछ छोटे बच्चों के साथ एक अच्छा परिवार मिल जाएगा जो हर दिन टेबल स्क्रैप को गले लगाएगा और उसे गले लगाएगा! ” एक अन्य यूजर ने पोस्ट किया।

“Rio अब फ्लोरिडा में समुद्र तट का आनंद ले रहा है,” तीसरे ने लिखा। इस वीडियो का श्रेय जॉर्जिया पुलिस K9 फाउंडेशन के इंस्टाग्राम अकाउंट को दिया गया है।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ''K9 Dog emotional Video'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों और Dog Videos को पाने के लिए DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *