बंद डिब्बे में Kittens ने खेला Hide-seek का खेल, वीडियो देख फैंस हुए प्रफुल्लित

Kittens played a game of hide-seek in a closed box, Viral Video – बंद डिब्बे में Kittens का ऐसा लूखा छीप्पी का खेल आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा, वायरल वीडियो (Viral Video) देख आप भी अपनी हंसी को बिलकुल भी नहीं रोक पायेगें। हर दिन कोई ना कोई मजेदार और मजाकिया वीडियो जो कि इंटरनेट पर वायरल होता रहता है.

Click to expand

आज इस बार (Cute Kitten video) वीडियो में आप देखेंगे कि एक खाली पड़े डब्बे में 3 cute Kittens यानी बिल्ली के अच्छे लुकाछिपी का खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वे सभी उस खली पड़े डिब्बे के अंदर इस प्रकार से छिपे हैं कि ऐसा लग रहा है उसमे कोई नहीं, किंतु कुछ समय के बाद उनमें से कोई एक होल से बाहर निकलता है और देखता है कि बाहर कोई है क्या?

Kittens played a game of hide-seek in a closed box, Viral Video
बंद डिब्बे में Kittens ने खेला Hide-seek का खेल, Viral Video

फिर वह अंदर छुप जाता है ऐसा दूसरा भी करता है इसी प्रकार तीसरा भी करता है किंतु कभी कई बार ऐसा भी मोमेंट आ जाता है कि जब दो Kittens एक साथ बाहर निकल जाते हैं, वे एक दूसरे को बहुत ध्यान से देखते हैं.

कभी-कभी तो इसी होल से कोई छोटा सा बच्चा निकल करके दूसरे होल से फिर अंदर डब्बे के चला जाता है.

इस Kittens Video को देख फैंस ने दिया अनोखा रिएक्शन –

वीडियो को वायरल हुए 10 घंटे हुए हैं इसे अब तक 35K से भी अधिक लोगों के द्वारा देखा गया है. रेड्डिट पर शेयर हुए इस वीडियो को
r/aww अकाउंट से साझा किया गया है.

Kittens played a game of hide-seek in a closed box, Viral Video
बंद डिब्बे में Kittens ने खेला Hide-seek का खेल, वीडियो देख फैंस हुए प्रफुल्लित 3

जिसका टाइटल Found four kittens behind the shop at work. Turned them into homemade Whack-a-Mole! But for real….what do I do now? दिया गया है.

Viral Kittens Video पर काफी सारे मजेदार कमेंट हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख करके “I must not fear. Fear is the mind killer…” What book is it?, Your tags arent working, आदि कमेंट किया है. उम्मीद करते हैं कि आप भी इस वीडियो को जरूर एंजॉय करेंगे।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ”Monkey rides a cat VIDEO Viral video" से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *