मजेदार Kutta Video: जब कुत्ते ने बिल्ली को पिंजरे में बंद करके नहलाया, हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

Kutta Video: dog bathed the cat in the cage, Dog video – इस मजेदार Funny Kutta Video वीडियो में आप देख सकते हैं, एक आदमी अपने Cute kitten को नहलाने की कोशिस करता है. जिसके वह उसे पकड़कर बथरूम में ले जाता है.

Kutta Video dog bathed the cat in the cage, Dog video
जब कुत्ते ने बिल्ली को पिंजरे में बंद करके नहलाया, हुआ कुछ ऐसा

तभी वह अचानक से पानी देखकर बहुत तेजी से उसके हाथों से कूदकर भागते हुए दिखाई देती है, और फिर से दोबारा उसे पकड़ करके लाता है बाल्टी में रखे बाथरुम में पानी में उसके पैरों को डालता है.

किंतु, वह फिर भी कैसे भी करके वहां से बहुत तेजी से भागते हुए दिखाई देती है. कुछ समय के बाद उसका पालतू कुत्ता इसमें उसकी मदद करता हुआ नजर आता है. वह एक ट्रैप लेकर आता है.

Funny Kutta Video: कुत्ते ने बिल्ली को पिंजरे में बंद करके नहलाया, देखें वीडियो –

वह बाथरूम ट्रैप में बिल्ली को अंदर डाल करके वही पकड़करके बैठता है और घर का ऑनर सावर से उसे ट्रैप के बाहर से नहलाते हुए दिखाई दे रहा है.

यह मोमेंट काफी मजेदार है क्योंकि आपने शायद ही ऐसा कभी देखा हुआ कि इतनी खूबसूरती से एक ट्रैप में बंद बिल्ली को कोई कुत्ता नहलाने में मदद कर रहा हो.

अगली वीडियो में एक Rabbit की नकल करने के लिए एक पिल्ला एक मुखौटा पहन लेता है वह मुखौटा कुछ इस तरीके का होता है कि दूर से देखने में वह बिल्कुल खरगोश जैसा दिखाई दे.

उस मुखोटे में उसके कान भी बने होते हैं जो बिलकुल खरगोश जैसे खड़े होते हैं. जैसा कि आप सभी को पता है Rabbit गाजर को काफी ज्यादा पसंद होता है वह कुत्ता (Kutta) भी इस वीडियो में एक अपने हाथों में गाजर खाते हुए दिखाई दे रहा है.

घर के बाहर आउटडोर एरिया में नीले रंग के बाथटब में रखे पानी में काला कुत्ता नहाने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है. Kutta Video में छोटा क्यूट पप्पी (Cute Puppy) मालिक को परेशान करने के लिए और काफी तेजी से एक बंद कमरे में दौड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

हालांकि, बाद में वह मालिक के गोद में आ जाता है जब वह उसे प्यार से बुलाता है उम्मीद करते हैं कि यह सारा वीडियो आपको जरूर अच्छा लगा होगा।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ”Kutta Video: dog bathed the cat in the cage, Dog video” से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *