Lion cubs ने महिला caretaker को बहुत दिन बाद मिलाकर ऐसा जताया प्यार की, देखकर विश्वास नहीं होगा

Lion cubs expressed his love after meeting the female caretaker after a long time, Video – सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कुछ इस प्रकार के वीडियो देखकर सभी लोगों के होश उड़ जाएंगे एक तरफ जहां शेर को देखकर काफी सारे लोग डरते हैं और भागते हैं.

Click to expand

उनसे खासकर जब से आपकी तरफ आ रहा है तो अच्छे अच्छे लोगों की हालत खराब हो जाती है और वहां से वह नौ दो ग्यारह हो जाते हैं किंतु इस Lion Video बिल्कुल उल्टा ही है.

Lions Cubs जो शायद पहले किसी सर्कस में काम करते थे एक महिला मित्र जो उनकी काफी ज्यादा करीबी है उन्हें वहां से छुड़ा करके किसी फार्म हाउस में रखवा देती है उसके बाद उस महिला मित्र से उन दोनों का लगाव कुछ इस तरीके से हो जाता है जिसे देखकत तो हर कोई सच में हैरान हो जायेगा।

Lion Video हमें देखने को मिल रहा है कि महिला मित्र फार्महाउस के गेट पर जैसे ही जाती है उसे देख करके दोनों lions उसकी तरफ काफी तेजी से दौड़ करके आते हैं वे गेट के ऊपर चढ़करके उसे गले मिलते हुए नजर आते हैं.

Lion cubs ने महिला caretaker को बहुत दिन बाद मिलाकर ऐसा जताया प्यार की, देखकर विश्वास नहीं होगा
Lion cubs ने महिला caretaker को बहुत दिन बाद मिलाकर ऐसा जताया प्यार की, देखकर विश्वास नहीं होगा 2

वे दोनों लड़की के साथ कुछ इस तरीके से गले से लिपट जाते जिसे देखा तो हर कोई दंग रह जायेगा। वे दोनों लड़की के सर को अपनी तरफ अपने दोनों हाथों से और गले लगाने की कोशिश में हैं.

यह नजारा वाकई अद्भुत और हैरान कर देने वाला है इस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट रेड्डिट लगभग 3 घंटा पहले साझा किया गया है, इसे अब तक 8 लोगों के द्वारा देखा गया 300 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया। वीडियो का टाइटल Loins meet their caretaker who saved them from a circus as cubs है.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Lion cubs, VIDEO'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *