बाढ़ में फसे कुत्ते को आदमी ने अपने जान पर खेलकर किया Rescue, Viral Dog Videos

Man rescued a dog video, Viral Dog Videos – बाढ़ से कुत्ते को आदमी ने अपने जान पर खेलकर किया Rescue, यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म reddit पर साझा किया गया है जो काफी तेजी से Viral Dog Videos के सूचि में शामिल हो गया है.

Rescue, Viral Dog Videos
Rescue, Viral Dog Videos

कुत्ते से प्यार करना एक बात है, कुत्ते की जान बचाना बहुत बड़ा काम है। कई बार जानवर खतरनाक जगहों में घुस जाते हैं और बाहर नहीं निकल पाते हैं। इसलिए, जानवरों को Rescue करने वाले लोगों के वीडियो देखना वाकई दिल को छू लेने वाला है।

Rescue, Viral Dog Videos –

यह क्लिप एक बाढ़ वाली नदी के किनारे चिपके हुए एक आवारा कुत्ते को बचाने के लिए एक आदमी को शादी की पार्टी से बाहर निकलते हुए दिखाने जैसा है।

Viral Dog Videos में, आप देख सकते हैं कि canine अपने पैरों पर खड़ी है जो बहती धारा में एक ठोस आधार प्रतीत होता है। क्लिप में कुछ सेकंड में, औपचारिक टू-पीस सूट पहने एक व्यक्ति को Pooch को बचाने के लिए नदी के किनारे की ओर जाते देखा जा सकता है।

एक अन्य व्यक्ति को मिशन में हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है ताकि एक बार सफलतापूर्वक डॉग को सुरक्षित रूप से लाने के बाद वह “coatless hero” को ऊपर खींच सके।

कुछ घंटे पहले रेडिट पर शेयर किए गए इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इसे 58,000 से अधिक वोट और सैकड़ों टिप्पणियां मिलीं। जहां कुछ इंटरनेट उपयोगकर्ता वीडियो के अंत में कहते हैं कि आदमी और गली के कुत्ते के बीच का रिश्ता उनका पसंदीदा हिस्सा था,

वहीं अन्य ने लिखा कि वे उस आदमी का अनुसरण करना चाहते थे। “ईमानदारी से। यह वास्तव में मेरे दिल को गर्म करता है, “एक उपयोगकर्ता ने लिखा।” कुछ लोग जानते हैं कि क्या करना है। वह बिना कोट के हीरो हैं.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा ''Rescue, Viral Dog Videos'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों और Dog Videos को पाने के लिए DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

1 thought on “बाढ़ में फसे कुत्ते को आदमी ने अपने जान पर खेलकर किया Rescue, Viral Dog Videos”

  1. Pingback: Dog Funny Video: जब बैकफ्लिप करते समय आदमी फिसल गया तो कुत्ते ने पूछा उसका हाल, देखें

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *