Tinny Cat को आदमी लेकर सो रहा अपने बिस्तर में, ऐसा लगाव जो आपने भी नहीं देखा होगा, वीडियो

Man sleeping with Tinny Cat in his bed, Viral Video- Tinny Cat को आदमी लेकर सो रहा अपने बिस्तर में, ऐसा लगाव जो आपने भी नहीं देखा होगा, वीडियो, kitty को आदमी सबसे पहले अपने हाथों में संभाल कर पकड़ता है. और वह उसके साथ उसके बिस्तर में भी सोती हुई दिखाई देती है.

Man sleeping with Tinny Cat in his bed, Viral Video- सोशल मीडिया पर वायरल ऐसा वीडियो जिसमे आप देखेंगे कि एक अत्यंत छोटी बिल्ली जो एक आदमी के हाथों में काफी खुश है उसे संभाल कर के पकड़ रहा है.

Click to expand

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेड्डिट पर वायरल हुआ यह वीडियो जिसमें परिवार के सारे सदस्य खासकर एक आदमी और उसके सारे बच्चे और शायद उसकी बीवी सभी इंतजार कर रहे होते हैं,

किसी के द्वारा दिए गए एक गिफ्ट पैकेट की खोलने का किसी को कोई भी नहीं पता है कि उस गिफ्ट के अंदर क्या होगा तभी जैसे ही आदमी हो आप ना उस पैकेट को खोलता है तो उसमें Tinny Cat होती है जिसे काफी संभाल करके अपने हाथों से उसे पकड़ करके अपने सीने से लगाता हुआ दिखाई देता है.

यह देखकर उसके साथ उसके आसपास सारी फैमिली मेंबर देखकर काफी खुश हो जाते हैं उसके छोटे बच्चे अपने हाथों से Tinny Cat को छूकर खुश होते हैं. उस छोटे से Tinny Cat के साथ टावेल भी होती है.

Man sleeping with Tinny Cat in his bed, Viral Video
Man sleeping with Tinny Cat in his bed, Viral Video

उस टावर के ऊपर एक छोटी बिल्ली बैठी होगी फिर उसके बाद आप देखेंगे कि लेकर आदमी काफी खुश है और उसे चूमता हुआ नजर आर हा है. उसके बच्चे डांस करते हैं.

Tinny Cat उसके बिस्तर में भी खेलते हुए दिखाई देती है. वह उसे प्यार से सहला रहा है. वीडियो का क्रेडिट जाता है रेड्डिट के u/Zaboo_007 यूजर को जिसे अब तक 85,900 लोगों के द्वारा देखा गया है वहीं 473 लोगों के फनी कमेंट भी हैं – I love how he immediately gives it a lil smooch, Such a sweet dad. And a lucky kitty though, How unquestionably lovable 😍

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Tinny Cat, Viral Video" से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *