Puppies Video: पिल्लों ने मिलकर किया बिल्ली और उसके बच्चों की रक्षा, वीडियो में देखें

Puppies Video: Puppies protect the cat and its kittens together, Viral Video -काफी सारे Puppies जो खुले कबाड़ी वाले स्थान पर अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए एक बिल्ली और उसके हाल में ही पैदा हुए छोटे किन्तु काफी खूबसूरत Kittens की रक्षा का जिम्मा अपने कंधो पर ले लिए हैं, इस पल को आप इस खूबसूरत और अनोखे Puppies Video में देख सकते हैं.

Puppies Video: Puppies protect the cat and its kittens together, Viral Video- इस खूबसूरत वीडियो में हमें देखने को मिलता है कि एक व्यक्ति जो Tiktok Video बनाने की कोशिश में है वह बाहर घूमते हुए अपने मोबाइल को लेकर आता है, तो उसे एक कबाड़ी वाले जगह पर जहां पर थोड़ा कचरा इकट्ठा हुआ है.

Click to expand

वहां उसे एक 3 या 4 छोटे-छोटे खूबसूरत Puppy दिखाई देते हैं वह उनके पास जाता है इन सभी मोमेंट को अपने वीडियो में कैद भी कर रहा होता है. उसके पास जा करके अपने हाथों से उन्हें सहलाते हुए नजर आता है कुछ समय के बाद वे सभी पिल्ले उसकी तरफ थोड़ा आते हैं तो पीछे वह देखता है कि एक खूबसूरत बिल्ली यह अपने Newly Born Kittens के साथ बैठी हुई है.

Puppies Video Puppies protect the cat and its kittens together, Viral Video
Puppies Video: पिल्लों ने मिलकर किया बिल्ली और उसके बच्चों की रक्षा

उनके आगे ये सारे पिल्ले उसको घेरकर के साथ उसकी रक्षा करने की कोशिश कर रहे हैं वे काफी शानदार तरीके से उसकी रक्षा कर रहे हैं बाहर से देखने पर किसी को भी या नहीं पता चल सकता है कि वहां कोई बिल्ली और उसके छोटे-छोटे की बच्चे भी होगें।

इस Puppies Video को Reddit के u/FarmSuch5021 यूजर के द्वारा शेयर किया गया 3 घंटा पहले से जिसे अब तक लगभग 3800 लोगों के द्वारा देखा गया है, इस लोग इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं इस पर भी काफी सारे कमेंट में भी हैं – Very young pups, not with their mother, trying to stay warm, Awh, poor things,

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Puppies Video" से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

1 thought on “Puppies Video: पिल्लों ने मिलकर किया बिल्ली और उसके बच्चों की रक्षा, वीडियो में देखें”

  1. Pingback: Tortoise Video: 106 साल के इस कछुए की सेवा से कोई समझौता नहीं, देखें

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *