Puppies, Sexy and Stunning Photo; पिल्लों की विषेशता और हॉट फोटो

Puppies, Sexy and Stunning Photo; पिल्लों की विषेशता और हॉट फोटो – इस आर्टिकल में आप Puppies, Sexy and Stunning Photo को देख सकते हैं देख सकते हैं कि एक मनुष्य का बच्चा जब छोटा होता है,

Puppies

तो कितना ज्यादा आकर्षक और सुंदर दिखाई देता है चाहे वह कैसा भी हो और किसी भी रंग का हो, क्योंकि हर एक बच्चे में प्रकृति सुंदरता भरने में अपना कोई भी कसर नहीं छोड़ती है, उसी प्रकार Puppies सारी images में आप डॉग के बच्चे को बहुत ही खूबसूरत और अति मनमोहक दृश्य को देखेंगे।

Puppies, Sexy and Stunning Photo –

Puppies, Sexy Photo – यह दोनों हैं लेब्राडूडल Puppies के खूबसूरत फोटो, ये दोनों कितने मासूम हुए भोले दिखाई दे रहे हैं, जिसमें से एक रंग लाइट ब्राउन जबकि दूसरा पूरा सफेद है.

Advertisements
Puppies
Puppies

एक पिल्ला एक किशोर कुत्ता है। कुछ पिल्लों का वजन 1-1.5 किलोग्राम हो सकता है, जबकि बड़े पिल्लों का वजन 7–11 किलोग्राम तक हो सकता है। सभी स्वस्थ पिल्ले जन्म के बाद जल्दी बढ़ते हैं।

Puppies
Puppies

एक पिल्ला के कोट का रंग बदल सकता है क्योंकि पिल्ला बड़ा हो जाता है, जैसा कि आमतौर पर यॉर्कशायर टेरियर जैसी नस्लों में देखा जाता है।

Puppies Sexy and Stunning Photo 4 576x1024 1

औसतन 63 दिनों के गर्भ के बाद एक कुतिया अपने बच्चो को जमन देती है जिसे पिल्ले (Puppies) कहते हैं.लगभग एक महीने की उम्र तक उन्हें उनकी माँ द्वारा धीरे-धीरे दूध पिलाया जाता है.

Puppies

उसके बाद वे धीरे धीरे ठोस भोजन खाना शुरू देते हैं. माँ पिल्लों के लिए आंशिक रूप से पचने वाले भोजन को दोबारा उगल सकती है या उन्हें अपना कुछ ठोस भोजन खाने दे सकती है।

Puppies

एक महीने के बाद माँ आमतौर पर पिल्ले (Puppies) को दूध पिलाने से मना कर देती है, हालाँकि वह उन्हें कभी-कभार आराम के लिए दूध पिलाने दे सकती है।

Puppies Sexy and Stunning Photo 2

पिल्ले अत्यधिक सामाजिक प्राणी होते हैं और अपने अधिकांश समय अपनी मां या कूड़े के साथ बातचीत करने में बिताते हैं। जब पिल्लों का मनुष्यों के साथ सामाजिककरण किया जाता है, विशेष रूप से आठ से बारह सप्ताह की उम्र के बीच, वे लोगों के आसपास सामाजिक कौशल विकसित करते हैं।

Puppies

जो लोग इस अवधि के दौरान पर्याप्त समाजीकरण प्राप्त नहीं करते हैं, वे वयस्कों के रूप में मनुष्यों या अन्य कुत्तों के आसपास भयभीत व्यवहार प्रदर्शित कर सकते हैं।

Puppies

समाजीकरण के लिए अवधि आठ से बारह सप्ताह के बीच है; पेशेवर पशु प्रशिक्षक और अमेरिकन केनेल क्लब सलाह देते हैं कि पिल्लों को “12 सप्ताह तक 100 लोगों” से मिलवाया जाना चाहिए और लोगों और वातावरण के व्यापक और विविध चयन का सामना करना पड़ा है।

Labradoodle Photo
Viral Pitbull Video - चोरी के 1 साल बाद लड़की मालिक से मिलने के बाद क्या किया पिटबुल ने -1 ...
Read More
Viral Video - जब औरत से मिलाने के लिए बेचैन हुआ चिम्पैंजी, मिलते ही क्या करने लगा
Viral Video - जब औरत से मिलाने के लिए बेचैन हुआ चिम्पैंजी, मिलते ही क्या करने लगा - इंटरनेट पर ...
Read More
Viral Kittens Video - एक खूबसूरत युवती ने एक आवारा बिल्ली को गोद लिया, उसने जो किया देखकर आप भी हो जायेगें भावुक
Viral Kitten Video - आजकल इंटरनेट का जमाना है आए दिन कोई न कोई जानवरों का वीडियो इंटरनेट पर वायरल ...
Read More
VIRAL Funny Video पत्नी कर रही पति जैसी हारकर, पिछवाड़े पर जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें
VIRAL Funny Video: पत्नी कर रही पति जैसी हरकत, पिछवाड़े पर जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें: जब भूमिकाएं उलट जाएँ, ...
Read More
VIRAL VIDEO बिल्ली और घोड़े की दोस्ती जो जीत लेगी आपका भी दिल
VIRAL VIDEO, Animal Viral Video: बिल्ली और घोड़े की दोस्ती जो जीत लेगी आपका भी दिल - सोशल मीडिया पर ...
Read More

About the author

admin

View all posts

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *