Reddit Video: इतना सभ्य कुत्ते जो गाय से भी ज्यादा सीधा हैं, देखे

Reddit Video: Such a gentle dog that is more upright than a cow, Watch – ऐसा वायरल वीडियो जिसमे आपको देखने को मिलेगा की तीन कुत्ते जो एक घर ने हैं जिन्हे खाने के लिए उनका मालिक अलग अलग बर्तन में भोजन देता है वे सभी अपना अपना हिंसा लेने के बाद भी मालिके के आदेशों का इंतजार करते हैं, से सभी dogs इतना सभ्य हैं जो शायद गाय से भी ज्यादा सीधा हैं, देखे

Reddit Video Such a gentle dog that is more upright than a cow
Reddit Video: इतना सभ्य कुत्ते जो गाय से भी ज्यादा सीधा हैं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा reddit वीडियो वाकई शानदार और अद्भुत है, जो लोग कुत्तों को बहुत फुर्तीला और शरारती मानते हैं ऐसा नहीं है. इस वीडियो को देख करके सामान्य तौर पर आपके सोच में बदलाव हो जाएगा,

कि आप डॉग्स को भी एक शानदार और बेहतर प्रशिक्षण देकर कि उन्हें अपने मन मुताबिक बना सकते हैं. इस वीडियो के माध्यम से साफ देखा जा सकता है एक सभ्य होने का परिचय केवल मनुष्य ही नहीं बल्कि यह जानवर भी देते हैं, यदि इन्हें उस स्तर का प्रशिक्षण दिया जाए तो, हालांकि वीडियो मात्र 52 सेकंड का है,

Click to expand

जिसमें आप देखेंगे कि घर का मालिक अपने तीनों अलग-अलग कुत्तों के लिए प्लेट में अलग-अलग उनके आकार के अनुसार भोजन निकालता है और उन्हें बारी – बारी से देता है.

वे संख्या में तीन हैं जो सभी प्लेट में अपने अपने हिस्से का भोजन लेने के बाद उसके आदेशों का इंतजार करते हुए दिखाई देते हैं और उनके और अपने मालिक के तरफ बहुत भावुकता भरी निगाहों से देख रहे होते हैं.

ऐसा Reddit Video देख कमैंट्स में क्या बोले लोग –

कि कब वह कहेगा और कब वह खाना खाना शुरू करेंगे आपको बता दें, कि यह वीडियो रेड्डिट के u/Thund3rbolt यूजर ने शेयर किया गया है, जिसे लगभग 8 घंटा पहले जिसका टाइटल 3 sizes of dogs… all well mannered है.

जिसे अब तक 41000 से भी अधिक लोगों ने देखा है, वहीँ 1000 से अधिक लोगों के कमेंट में जो कुछ इस प्रकार से हैं – I haven’t snapped my fingers yet, looking away so it would seem like I don’t care, Faaaack you. I’ll eat yo fingers.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Reddit Video' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *