टिक टोक एप्प डाउनलोड | Tik tok app Download

टिक टोक एप्प डाउनलोड | Tik tok app Download – सामान्य तौर पर टिक टॉक एक सोशल मीडिया एक शार्ट वीडियो ऐप प्लेटफार्म है, जिस पर ज्यादातर शार्ट वीडियो होते हैं जो यूजर के द्वारा अपलोड होते होते हैं.

Tik tok app Download करके आप उसमे इंटरटेनमेंट के वीडियो, कॉमेडी के वीडियो, मीम्स के वीडियो, डांसिंग के वीडियो, इत्यादि काफी सारे अलग-अलग कैटेगरी के वीडियो यूजर्स को मिलते हैं, देखने के लिए.

टिक टोक video –

बहुत सारे यूजर्स इस पर अकाउंट बना करके अपने वीडियो को अपलोड करते हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि इस पर आप वीडियो को प्रमोट भी कर सकते हैं.

क्योंकि हाल ही में टिक टॉक ने अभी एडवरटाइजिंग का प्रोग्राम भी लांच कर दिया है. हालांकि टिक टॉक को भारत में बैन कर दिया गया है भारत सरकार के द्वारा किंतु टिक टॉक भी कम नहीं है.

वह बहुत जल्द ही वापस ही करने की तैयारी कर रहा है आने वाले समय में यूजर्स को भारत में भी टिक टॉक एप डाउनलोड करने और उसे इस्तेमाल करने की पूरी स्वतंत्रता मिलने वाली है.

थर्ड-पार्टी ऐप्स का उपयोग किए बिना अपने पसंदीदा टिकटॉक वीडियो डाउनलोड करें। कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक सबसे ज्यादा वायरल होने वाला सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बन गया है जहां लोग अपना ज्यादातर समय बिताते हैं।

टिक-टॉक पर लोग अपना 60 सेकेंड का वीडियो बनाकर एप पर शेयर करते हैं, जबकि नॉन-वीडियो क्रिएटर्स इसके फनी कंटेंट को देखकर अपना टाइम पास करते हैं।

टिक टोक एप्प डाउनलोड (Tik tok app Download) Android और iOS दोनों के लिए संभव है. टिकटॉक के बारे में सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल है ‘बिना वॉटरमार्क के टिकटॉक वीडियो कैसे डाउनलोड करें?’

  क्या भारत में Pit bull प्रतिबंधित है?

आप टिकटॉक पर वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात टिकटॉक का वॉटरमार्क है जो हर वीडियो पर दिखाई देता है।

टिक टोक एप्प डाउनलोड Tik tok app Download
टिक टोक एप्प डाउनलोड Tik tok app Download

टिकटॉक वीडियो डाउनलोड करने के कई कारण हो सकते हैं, कई वीडियो इतने फनी होते हैं और कई वीडियो इतने क्रिएटिव होते हैं कि आप बार-बार देखना चाहते हैं और अपने परिवार के सदस्यों को दिखाना चाहते हैं।

लेकिन एक बार जब आप किसी वीडियो को देखना छोड़ देते हैं, तो उसे ढूंढना और फिर से देखना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि टिक टोक ऐप का सर्च फीचर ठीक से काम नहीं करता है।

कभी-कभी कुछ लोगों का इंटरनेट कनेक्शन उस वीडियो को देखने के लिए पर्याप्त नहीं होता है। तो ऐसे में सबसे अच्छा उपाय है कि आप उस वीडियो को डाउनलोड करके अपने स्मार्टफोन में सेव कर लें।

टिक टोक एप्प डाउनलोड | Tik tok app Download –

टिक टॉक एप को इस्तेमाल वैसे तो एंड्रॉयड और आईओएस के साथ-साथ पीसी में भी किया जा सकता है तो हम जानेंगे कि किस प्रकार से एक एंड्राइड यूजर टिक टॉक ऐप को डाउनलोड कर सकता है अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में.

भारत में यह पूर्ण रूप से सरकार के द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है. इस वजह से गूगल प्ले स्टोर ने इस ऐप को अपने स्टोर से हटा दिया है फिर भी आप यदि टिक टॉक को टिक टॉक एप को अपने एंडॉयड फोन में डाउनलोड करना चाहते हैं,

  क्या भारत में Pit bull प्रतिबंधित है?

तो उसके लिए आपको किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट का सहारा लेना होगा। चलिए जानते हैं किस टिक टोक बैन होने के बाद भी आप किस प्रकार से अपने फ़ोन में इस अप्प को डाउनलोड कर सकते हैं.

  • Step1 – सबसे पहले गूगल ओपन कीजिए।
  • Step3 – सर्च वाले ऑप्शन में जाएं वहां TikTok (Asia) नाम को सर्च करें | टिक टॉक एप दिखाई देगा जिसके अब तक 83 मिलियन से भी अधिक डाउनलोड होंगे। और उसकी रेटिंग 4 की है.
  • Step4 – अगले स्टेप में आप निचे दिख दिख रहे Tik tok app Download के ऑप्शन पर क्लिक करें।

हम आपको इस अप्प से नीचे आए वहां डाउनलोड का ऑप्शन दिखेगा जिस पर क्लिक करके आपको इस ऐप को आसानी से स्टार्ट कर लेना है यह एंड्राइड सिस्टम के लिए है

Notice: यह आप अपने रिस्क पर डाउनलोड कर रहे हैं, इसके लिए इस वेबसाइट जिम्मेदार नहीं होगा, हमारे द्वारा केवल जानकारी साझा किया गया है.

टिक टॉक वीडियो डाउनलोड | टिक टॉक वीडियो स्टेटस डाउनलोड

  • सबसे पहले अपने मोबाइल में टिकटॉक ऐप खोलें और उस वीडियो को चुनें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • अब शेयर आइकन पर क्लिक करें और लिंक को कॉपी करें। यदि आप कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं, तो उस वीडियो को खोलें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं और एड्रेस बार में लिंक को कॉपी करें।
  • अब www.musicallydown.com पर जाएं और उस लिंक को ‘सर्च बार’ में पेस्ट करें। अब यहां ‘डाउनलोड’ पर क्लिक करें। “वॉटरमार्क वाला वीडियो” पर क्लिक करें और आपका वीडियो वॉटरमार्क के साथ डाउनलोड हो जाएगा।
  • अगली स्क्रीन पर जाएं और Download Mp4 Now पर क्लिक करें और अगली स्क्रीन पर ‘डाउनलोड’ पर क्लिक करें।
  • इसके अलावा आप in.downloadtiktokvideos.com पर भी जा सकते हैं। यहां फिर से आप बस अपने फोन या कंप्यूटर स्क्रीन के सर्च बार में जाएं और लिंक पेस्ट करें और फिर ग्रीन डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  क्या भारत में Pit bull प्रतिबंधित है?
  • अगली स्क्रीन पर आप डाउनलोड mp4 पर क्लिक करें और 15 सेकेंड तक प्रतीक्षा करें और डाउनलोड फाइल पर टैप करें। यह आपके टिक-टॉक वीडियो को लोकल स्टोरेज में सेव कर देगा।
  • अगर ऊपर की दो वेबसाइट काम नहीं कर रही हैं तो आप www.ttdownloader.com पर जा सकते हैं और यहां पर आप वही लिंक पेस्ट करें और फिर वीडियो बटन पर टैप करें।
  • नीचे दिए गए विकल्प में आपको No Watermark चुनना है। इसके बाद डाउनलोड वीडियो पर क्लिक करें और आपका वीडियो डाउनलोड हो जाएगा।

टिक टॉक में सबसे ज्यादा फेमस कौन है?

टिक टॉक शार्ट वीडियो ऐप पर सर्वाधिक फॉलोवर इकट्ठा करने के मामले में रियाज अली का नाम सबसे पहले है जो एक सोशल मीडिया पर्सनालिटी हैं इनके इस ऐप पर तकरीबन 45 MILLIONसे भी अधिक फॉलोवर हैं.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "टिक टोक एप्प डाउनलोड | Tik tok app Download" से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *