Tiktok Video: EAGLE ने किया Chicken पर जानलेवा हमला, बकरी ने अपनी जान पर खेल उसे बचाया, LIVE देखें

Tiktok Video: EAGLE did a deadly attack on Chicken, Goat saved his life by saving him – शोसल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो अति रोचक और रोमांचक है, जिसे काफी सारे लोग देखना पसंद कर रहे हैं जिसमें आप साफ़ तौर पर देखेगें की किस प्रकार से गार्डन में खेल रहे Chicken को अचानक से उड़ता हुआ EAGLE पकड़ना चाहता है तभी छान अचानक से एक बकरी दौड़कर आती है जो उसे अपनी जान पर ने खेल कर उसे बचा लेती है.

Tiktok Video EAGLE ने किया Chicken पर जानलेवा हमला, बकरी ने अपनी जान पर खेल उसे बचाया, LIVE देखें
EAGLE ने किया Chicken पर जानलेवा हमला, बकरी ने अपनी जान पर खेल उसे बचाया

इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता हुआ यह वीडियो लोगों को अपनी तरफ काफी तेजी से आकर्षित कर रहा है. इस Tiktok Video में काफी एक्साइटिंग ओमेन देखेंगे जिसे आपने शायद ही कहीं और कभी देखा होगा।

हालाकिं वीडियो मात्र 19 सेकंड का है किंतु अत्यंत रोचक है गार्डन में खेल रहे Chicken पर अचानक उड़ते हुए eagle का हमला हो जाता है eagle Chicken को अपनी चोंच में लेकर अपने भोजन बनाने की कोशिस में लगा है.

वह उसे अच्छे से पकड़कर केक लेकर उड़ना चाहता तभी अचानक से वहां मुर्गी आ जाती है जो उसे बचाने की कोशिश करती है. किंतु उसके बहुत कोशिश के बावजूद भी eagle, chicken को नहीं बचा पाती है.

Click to expand

वहीँ उसकी कुछ समय के बाद वहां पर अचानक से बगल में चल रही बकरी आती है जो बहुत तेजी से सर से eagle को मार कर भगाने के कामयाब साबित होती है.

उसकी कोशिश के के बाद eagle, chicken को छोड़करके भाग जाता है इस प्रकार बकरी अपनी जान पर खेलकर के chicken को eagle का भोजन बनने से बचा लेती है.

Tiktok Video, देख क्या बोले फैंस –

प्रकार से यह वीडियो रेड्डिट के इस ऑफिसियल अकाउंट ने साझा किया है, जिसे अभीतक लगभग 3K लोगों ने देखा है वहीं इस tiktok video पर 350 से अधिक लोगों के कमैंट्स भी हैं जो कुछ इस प्रकार से हैं –

With a name like that, who could resist?, Ah, I remember that episode of SpongeBob, Leeroy Chickens!

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Cute baby girl Video'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *