Tiktok Video: जब भूत ने किया खिड़खी के सीसे को साफ़, वीडियो देखें

Tiktok Video: Ghost cleans the lead of the window: social media Reddit पर शेयर किया गया यह वीडियो सच में लोगों को अपनी तरफ काफी तेजी से आकर्षित कर रहा है, जिसमे आप देख सकते हैं किस प्रकार से एक भूत जैसा की वीडियो में बताया गया है, खिड़खी पर लगे सीसे की सफाई करता हुआ नजर आ रहा है.

Tiktok Video जब भूत ने किया खिड़खी के सीसे को साफ़, वीडियो देखें
Tiktok Video जब भूत ने किया खिड़खी के सीसे को साफ़

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है कुछ इस प्रकार का वीडियो जो हर किसी को अपनी तरफ काफी तेजी से आकर्षित कर रहा है, काफी तेजी से फैल रहा है.

बहुत सारे लोग इसे देख रहे हैं क्योंकि वीडियो है ही कुछ ऐसा Tiktok Video में देखेंगे कि एक कमरे मैं खिड़की लगाई गई है जो शीशे की है उसकी सफाई कुछ इस तरीके से की जा रही है,

कि वीडियो को देख करके ऐसा लग रहा है कि मानो भूत उसकी खुद सफाई कर रहा हो, क्योंकि शीशे पर बाहर की तरफ से जमे धूल को साफ़ करते हुए कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं दिखाई दे रहा है.

Click to expand

किंतु इसके बावजूद खिड़की धीरे-धीरे बहुत सहजता से अपने आप ही स्वयं साफ हो रही है खिड़की के दूसरे तथा में देखने पर उसे साफ करता हुआ कोई भी नजर नहीं आ रहा है.

और ना ही कोई चीज है जिससे कि किसी के द्वारा उसे साफ किया जा रहा है कैमरे में कैद या वीडियो क्लिप मात्र 23 सेकंड का है किंतु अत्यंत रोचक और मजेदार है, जो हर किसी को देखने के लिए आकर्षित कर रहा है.

अपने स्वयं से काफी बेहतर तरीके से खिड़की की खबर की सफाई खिड़की के शीशे की सफाई आखिर कैसे कोई कर सकता है?

भूत वाली इस Tiktok Video को देख क्या बोले लोग –

वैसे ऐसा हो सकता है कि इस Tiktok Video को एडिट करके बनाया गया सोशल मीडिया अकाउंट रेड्डिट के r/PeopleFuckingDying
अकाउंट से साझा किया गया है. जिसका टाइटल “GHOsT CleAns mIRROr whILE TeRriFiEd man rEcOrDS” दिया गया.

जिसे अब तक 4400 से अधिक लोगों के द्वारा देखा गया है वही काफी सारे लोगों के कमेंट चुके हैं जो कुछ इस प्रकार से हैं – If promises were crackers, my daughter would be fat, Lol. Ye, it’s a real thing and I love it, even if it is a tiny sub. :), 🤣🤣

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा “Tiktok Video‘ से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *