Video Viral – फीमेल डॉग को बच्चों के साथ बेहोशी का इंजेक्शन देखकर बीच सड़क पर फेका, देखें

❈ शेयर करें -

Video Viral, Dog Rescue video – फीमेल डॉग को बच्चों के साथ बेहोशी का इंजेक्शन देखकर बीच सड़क पर फेका, देखें –सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने वाला यह वीडियो वाकही मानवता को शर्मसार!

Video Viral - फीमेल डॉग को बच्चों के साथ बेहोशी का इंजेक्शन देखकर बीच सड़क पर फेका, देखें

कर देने वाला है जिसमे किसी अनजान शख्स में एक फीमेल डॉग और उसके छोटे बच्चों को बेहोशी का इंजेक्शन देख कर एक कार्टून के डिब्बे में भरकर बिच रात में सड़क के बीच में फेक दिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ यह वीडियो वाकई हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखकर क्या ऐसा लग रहा है कि दिन प्रतिदिन लोगों में इंसानियत भी खत्म होती जा रही है. क्योंकि, कुछ लोग जो अपने आपको शायद जानवर से भी बदतर समझने लगे हैं, क्योंकि वीडियो ही कुछ ऐसा है.

Advertisements

Video Viral – फीमेल डॉग को बच्चों के साथ बेहोशी का इंजेक्शन देखकर बीच सड़क पर फेका,

  Viral Pitbull Video - चोरी के 1 साल बाद लड़की मालिक से मिलने के बाद क्या किया पिटबुल ने, क्लिप में देखें

इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होने वाला यह वीडियो क्लिप लगभग 2 मिनट का है जिसमें आगरा में आधी रात को फीमेल डॉग और उसके बच्चों को एक बॉक्स में भरकर के सड़क के किनारे फेंक दिया गया है.

ये मजेदार वीडियो भी देखें –

  Viral Video - जब औरत से मिलाने के लिए बेचैन हुआ चिम्पैंजी, मिलते ही क्या करने लगा

सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि बॉक्स में बंद फीमेल डॉग और उसके बच्चों को बेहोशी का इंजेक्शन दिया गया था ताकि, वह उसमें से बाहर निकल कर भाग ना पाएं किसी अनजान शख्स के द्वारा इस प्रकार की हरकत जो पिछले दिनों आगरा में देखने को मिली है जो वाकई मानवता को शर्मसार कर देने वाली है.

दिन प्रतिदिन लोगों में इस प्रकार की भावनाएं जो शायद तबाही का कारण बन रही है यदि हम किसी जानवर की मदद नहीं कर सकते हैं तो उन्हें हमें सताने का भी कोई हक नहीं है.

सड़क चलते किसी व्यक्ति के द्वारा इस बॉक्स को जब चेक किया गया तो वह देखकर क्या हैरान रह गया कि इसमें बेहोशी की हालत में एक फीमेल डाल और उसके बच्चे हैं.

  Viral Video - जब औरत से मिलाने के लिए बेचैन हुआ चिम्पैंजी, मिलते ही क्या करने लगा

तभी वह नजदीक के किसी रेस्क्यू सेंटर पर फोन करके डॉग रेस्क्यू सेंटर वालों को आगाह किया और इस बार में सूचना भी दी,

डॉग रेस्क्यू सेंटर की टीम मौजूदा समय में पहुंचकर के उन सभी कुत्तों को अपने रेस्क्यू सेंटर ले गई है और उसका इलाज कर रही है वर्तमान समय में उनकी स्थितियां पहले से काफी बेहतर है उम्मीद करते हैं कि यह Video Viral आपको जरूर अच्छा लगेगा। और आप कुछ ऐसी गरिविधियों में शामिल नहीं होगें।

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा Video Viral - फीमेल डॉग को बच्चों के साथ बेहोशी का इंजेक्शन देखकर बीच सड़क पर फेका, देखें लेख पसंद आया होगा। तो इसे शेयर करें और रोज़ाना हमारी साइट DogKiDuniya को बुक्मॉर्क करें और विज़िट करें।
❈ शेयर करें -

About the author

admin

View all posts

1 Comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *