Viral emotional Video: पानी पिने के लिए गिलहरी ने माँगा आदमी से मदद, देखें

Viral emotional video: Squirrel asks man for help to drink water – सोशल मीडिया पर वायरल कुछ इस प्रकार का वीडियो आपने कभी शायद ही देखा होगा, प्यास से तड़पाने पर छोटी गिलहरी लोगों के बीच मदद मांगते हुए नजर आती है, और किस प्रकार से अपनी प्यास बुझाती है. इसका वीडियो रेड्डिट पर साझा किया गया है.

Viral emotional Video पानी पिने के लिए गिलहरी ने माँगा आदमी से मदद, देखें
Viral emotional Video पानी पिने के लिए गिलहरी ने माँगा आदमी से मदद, देखें

ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखना दुर्लभ है. क्योंकि प्यास की तड़प हर किसी को मदद लेने पर इस कदर मजबूर कर देती है कि चाहे आदमी हो या जानवर एक दूसरे के खरीद आ ही जाते हैं.

जानवर भी इंसानों से मदद मांगते हुए नजर आते हैं, इस Viral emotional Video में भी कुछ ऐसा ही है कुछ इस प्रकार का ही नजारा आपको यहां देखने को मिलने वाला है.

यह वीडियो 50 सेकंड का जिसमें आप देखें Squirrel खुले आउटडोर एरिया में रोड पर घूमते हुए लोगों के बीच एक लहरी नजर आती है, जो लोगों को देखकर के बार-बार उनके पास जाकर के अपने हाथों से कुछ मदद मांगते हुए दिखाई देते हैं.

Click to expand

किंतु काफी सारे लोग या नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उसे चाहिए? Squirrel खासकर उन लोगों के पास जा रही है जिनके हाथों में पानी का बॉटल हो, एक छोटी बच्ची जिसके पास में एक व्यक्ति खड़ा है उसके हाथों में पानी की बोतल है.

उसके पास देख करके गिलहरी अपने हाथों को ऊपर करती है किंतु कुछ समय तक नहीं समझ पाता है किंतु थोड़ी समय के बाद व्यक्ति को भी समझ में आ जाता है.

की शायद Squirrel को पानी चाहिए, वह बोतल से ढक्कन खोल कर पानी पिलाने की कोशिश करता है उसे, जैसे ही उसके मुंह पर लगाता है. बोतल में से वह पानी पीने लगाती है.

देखकर ऐसा लग रहा है की शायद वह काफी प्यासी होगी। कि इतना लंबा मदद मांगते हुए दिखाई देती है. काफी लंबे समय तक वह पानी पीती है. इस कदर वह पानी पिटे हुए दिखाई देती है की ऐसा लग रहा है शायद पानी से तड़प रही होगी।

वह काफी ढेर सारा पानी पीते हुए दिखाई देती है पानी पीने के बाद कुछ समय तक वहीं पर खड़ी रहती है फिर वहां से काफी तेजी से रोड के किनारे स्थित जंगलों में भागते हुए दिखाई देती है.

Viral emotional Video, देख क्या बोले फैंस –

यह original वीडियो रेड्डिट के ऑफिसियल अकाउंट से साझा हुआ है. आगे इस Viral emotional Video में देखने को मिलता है. इस वीडियो को 14 घंटा पहले इसे साझा किया गया जिस पर लोगों के कमेंट भी हैं – Little guy was super thirsty, This is a reminder for you to stay hydrated, Nice reference, etc.

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Chicken and Roster loved Video'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *