Viral Funny Video: एथलीट बनने चला डॉग हुआ फेल, किया नौटंकी

Viral Funny Video: Dog failed to become an athlete, did a gimmick – आजकल सोशल मीडिया का कोई न कोई वीडियो यूजर के मनोरंजन का साधन बना रहता है इसी बीच एक वीडियो रेड्डिट पर वायरल हुआ है, जिसे देख फैंस की प्रतिक्रिया काफी अनोखी है.

Click to expand

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेड्डिट के u/Capable अकाउंट से साझा किया गया है, जिसे अबतक 85.1K लोगों ने देखा है और इस पर लगभग 700 से अधिक लोगों के मजेदार कमेंट हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी आश्चर्यचकित रह जाएंगे वीडियो को प्ले करने पर हमें देखने को मिलता है कि एक डॉग लवर्स अपने क्यूट से पप्पी को शायद एथलीट बनाने की कोशिश कर रहा है.

Viral Funny Video: Dog failed to become an athlete, did a gimmick
Viral Funny Video: एथलीट बनने चला डॉग हुआ फेल, किया नौटंकी 3

वह उसे पार्क में ले जाता है पार्क में कुत्तों के प्रशिक्षण हेतु बने पाइप की मदद से उसे इधर-उधर घुमाने की कोशिश करता है, ताकि वह उसे प्रशिक्षित कर सके व पाइप के ऊपर से अपने हाथ को घुमाता है.

और कुत्ता एक पाइप से हुए दूसरे पाइप दूसरे पाइप से तीसरे पाइप इस प्रकार से पाइप के लेफ्ट और राइट घूमते हुए चलने की कोशिश करता है. तभी आगे उसे थोड़ा बड़े टास्क का सामना करता पड़ता है.

Viral Funny Video देख फैंस हुए हैरान –

उसके आगे दो पाइप जो एच आकार के होते हैं कुत्ते को उस पर जंप करके कूदना होता है किंतु वह ऐसा नहीं कर पाता है आप देखेंगे कि वीडियो के आखिरी में कुत्ता अपने आगे के दो पैरों को पार कर लेता है.

Viral Funny Video: Dog failed to become an athlete, did a gimmick
Viral Funny Video: एथलीट बनने चला डॉग हुआ फेल, किया नौटंकी 4

किंतु, पीछे के दो पैरों को उसी पाइप के बीच में फसा लेता है उसका मालिक उसे खींचता है किंतु वह फिर भी वहां से नहीं निकलता है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किए गए लगभग 22 घंटे हुए हैं जिसे देखकर साइंस की प्रतिक्रिया कुछ इस प्रकार है कि कुछ लोगों का कहना है कि शायद उसका कुत्ता ने ‘ड्रिंक’ किया है. इस प्रकार के फनी कमेंट्स लोगों के कुछ इस प्रकार से हैं –

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Viral Funny Video'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *