Viral Tik Tok Video: मित्र eagle को बचने के लिए छोटे कुत्ते ने लिए बड़े कुत्ते से पंगा, देखें नजारा

Viral Tik Tok Video: To save friend eagle, small dog messed with big dog, TikTok Video, Tik Tok Video, Viral Video: शोसल मीडिया पर वायरल होता हुआ कुछ इस प्रकार का वीडियो आपके भी होश उड़ा देगा। जिसमे आप देखेगें की किस प्रकार से एक eagle’s के जीवन की रक्षा के लिए एक छोटा कुत्ता बड़े कुत्ते से लड़ता हुआ दिखाई देता है.

Viral Tik Tok Video मित्र eagle को बचने के लिए छोटे कुत्ते ने लिए बड़े कुत्ते से पंगा, देखें नजारा
मित्र eagle को बचने के लिए छोटे कुत्ते ने लिए बड़े कुत्ते से पंगा

ऐसा वीडियो जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Tiktok पर साझा किया गया है जिसे देखकर आप भी थोड़ा चौक जाने वाले हैं. क्योंकि यहां आप देखेंगे कि बाहर खुली सड़कों पर हवा में उड़ रहा है एक Eagle एक बार खुली बिच सड़क पर गिर जाता है जो बिलकुछ उल्टा होता है उसके पास अचानक से उसे पकड़ने के लिए एक बड़ा कुत्ता तेजी से आता है.

शायद वह उसे चोटिल करने की कोशिस में है, क्योंकि वह उल्टा होता है उसके पैर बिल्कुल ही ऊपर होते हैं वह उड़ नहीं सकता है.

ऐसे में बड़े कुत्ता को उसे पकड़ने की कोशिश से बचाने के लिए वहीं पास में खड़े छोटा कुत्ता उससे लड़ाई कर लेता है, ताकि वह बाज को कोई नुकसान ना पहुंचा पाए.

Viral Tik Tok Video, देखें नजारा –

Click to expand

शायद यह अपने दोस्ती निभाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दोस्त की मदद ऐसे स्थिति में करते हैं जहां उसे इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है और उस वजह से उसका जीवन संकट में भी पढ़ने वाला होगा।

इंटरनेट पर तेजी से प्रसारित होने वाला है यह Viral Tik Tok Video, लगभग 30 सेकंड का है जो वाकई शानदार और मजेदार है, इसे लगभग एक घंटा पहले साझा किया गया है.

जो वाकई भावुक कर देने वाला है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स रेड्डिट पर स्झ हुआ यह वीडियो r/AnimalsBeingBros अकाउंट के जरिये साझा हुआ है.

जिसका टाइटल “Dog helps it’s friend escape from an Eagle” है. वीडियो को देखकर लोगों ने कमेंट में अपने कुछ इस प्रकार की टिप्पणियां भी की है – No, I don’t think so. Big Bird is yellow, Poor old dog :(, “I’ll just sit here and film it”

मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा "Cat Rescue videos'' से जुड़ा लेख पसंद आया होगा। डॉग से जुड़े ऐसे ही बेहतरीन जानकारियों को पाने के लिए DOGKIDUNIYA.COM को बुक्मॉर्क करें और रोजाना विज़िट करें।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *